रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक शादी शुदा महिला (Married Woman) ने खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की है. शुक्रवार सुबह महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया. महिला की चीख सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने आग से झुलसी महिला को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि महिला 90 फीसदी जल गई है. फिलहाल महिला का इलाज किया जा रहा है. माना बस्ती (Mana) की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

शादी शुदा है महिला

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के माना बस्ती इलाके की रहने वाली एक महिला ने खुद पर आग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की है. महिला का नाम किरण दुबे बताया जा रहा है. महिला के दो बच्चे भी हैं. घटना शुक्रवार सुबह तकरीबन 6 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

ससुराल पर मानिक प्रताड़ना का आरोप

महिला ने ससुराल पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. महिला के भाई का आरोप है कि सुसराल वाले उस परेशान कर रहे थे. इस वजह से उसने खुदकुशी की कोशिश की है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची माना पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल महिला का मेकाहारा अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

राजधानी में हुई हत्या

मालूम हो कि शहर के राजा तालाब इलाके में पति ने एक महिला की हत्या कर पुलिस थाने में सरेंडर कर दिया है. बताया जा रहा है कि पति को अपने पत्नी के चरित्र पर शंका था. विवाद के बाद उसने सिलेंडर से सिर पर वार कर महिला की हत्या कर दी है.