नई दिल्ली,वेस्टइंडीज ने भारत को टी20 सीरीज के दूसरे मैच में आठ विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। भारत ने पहले मैच में छह विकेट से जीत दर्ज की थी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 170 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और 17 गेंदों पर सिर्फ 19 रन बनाकर वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स का शिकार बने।
ये वही गेंदबाज हैं जिनकी गेंद पर पिछले मैच में विराट कोहली ने छक्का जड़कर और भारत को जीत दिलाकर 'नोटबुक सेलिब्रेशन' किया था। लेकिन इस मैच में केसरिक विलियम्स ने भी विराट कोहली को आउट कर अपना बदला ले लिया। केसरिक विलियम्स ने भारतीय पारी के दौरान 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली को लेंडल सिमंस के हाथों कैच आउट करा दिया।
कोहली को आउट करने के बाद केसरिक विलियम्स ने अपने मुंह पर उंगली रखते हुए विराट की तरफ इशारा किया। केसरिक विलियम्स ने इस तरह कोहली से 'नोटबुक सेलिब्रेशन' का बदला ले लिया। केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को जवाब देते हुए मुंह बंद रखने का रिएक्शन दे दिया। के
केसरिक विलियम्स अच्छे से जानते हैं विराट जैसे बल्लेबाज को गुस्सा दिलाना कितना खतरनाक साबित हो सकता है। इसलिए ऐसी हालत में चुप रहना ही ज्यादा सही है। सीरीज का अगला मैच अब मुंबई में खेला जाएगा। सीरीज बराबर होने की स्थिति में अब यह मैच निर्णायक बन गया है। जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी, वह सीरीज भी अपने नाम कर लेगी।