आगरा जनपद में थाना सैंया में रेलवे ओवरब्रिज के पास शुक्रवार रात लगभग 11:30 बजे बोलेरो सवार छह बदमाशों ने 20 लाख के सरसों के तेल से लदा ट्रक लूट लिया।
ट्रक चालक और सहायक को अगवा कर बोलेरो में डाल ले गए। दोनों को शनिवार सुबह 4:45 बजे शमसाबाद में छोड़ा। वारदात के खुलासे के लिए सात टीमें गठित की गई है लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है।

यह ट्रक अग्रसेन ऑयल मिल भरतपुर से गिरिडिह झारखंड ले जाया जा रहा था। इसमें तेल के 1400 टिन और 200 कार्टून थे। कार्टून में बोतलबंद तेल था। इसे ग्राम कुसुमरजा, झारखंड निवासी इलियास अंसारी चला रहे थे।
सहायक के तौर पर उनका भतीजा रहमत अंसारी था। ये लोग मिल से शनिवार की रात्रि 9:30 बजे चले थे। दो घंटे बाद सैंया में रेलवे ओवरब्रिज के पास की सड़क पर एक बोलेरो ने ट्रक को ओवरटेक कर रुकवा लिया।

तमंचों से लैस चार बदमाशों ने चालक और सहायक को ट्रक से खींचकर बोलेरे में बिठा लिया। दो बदमाश ट्रक लूटकर चले गए। बोलेरो सवार बदमाश चालक और सहायक को रात भर घुमाते रहे। उनके मोबाइल लूटकर सुबह पौने पांच बजे उन्हें नयाबांस, शमशाबाद के पास फेंककर चले गए।

इसके बाद चालक ने राहगीर से मोबाइल मांगकर घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने केस डकैती की धारा में दर्ज किया। सीओ खेरागढ़ ने बताया कि लूटे गए तेल की कीमत लगभग 20 लाख बताई गई है। एसपी पश्चिम रवि कुमार ने बताया कि खुलासे के लिए सात टीमें लगाई गई हैं।