दादरी के गांव समसपुर के समीप आज दो ट्रकों की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। एक ट्रक के ड्राइवर की जलने से मौत हो गई, तो दूसरे ट्रक का चालक फरार हो गया। सुबह जब पुलिस को पता चला तो फायर बिग्रेड की दो गाडि़यों को मौके पर भेजा गया। मगर तब तक देर हो चुकी थी।

पुलिस ने बताया शव बुरी तरह जल चुका है। किसी तरह शव की पहचान हो पाई है। परिजनों के पता लगने पर और उनके पहुंचने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि दूसरे ट्राले के चालक व अन्‍य साथी को ज्‍यादा चोटें नहीं आई और वह वहां से कहीं चला गया।

जांच अधिकारी ने बताया कि जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान होने में समय लग सकता है। किसी प्रकार के दस्‍तावेज भी नहीं मिले हैं, क्‍योंकि आम बहुत ज्‍यादा थी। हादसा कैसे हुआ है और कौन दोषी है इसका पता लगाया जा रहा है।

बता दें कि हाल में ही बहादुरगढ़ के केएमपी पर असौदा और खरखौदा गांव के पास दो ट्रालों में टक्‍कर हो गई थी। टक्‍कर लगने के बाद एक ट्राले में सवार चालक और उसका साथी तो बच गए। मगर एक ट्राला चालक ट्राले में बुरी तरह फंस गया। हादसे के कारण एक ट्राले में आग लग गई जिसके कारण फंसा हुआ चालक जिंदा ही जल गया था। ऐसा ही वाकया फिर से दादरी में घट गया।