बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हाल ही में ट्रोलिंग की शिकार हुईं लेकिन उन्होंने उस ट्रोलर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी। दरअसल, ये ट्रोलर ऋचा की अली फजल से होने वाली शादी को लेकर आपत्तिजनक बात कह रहा था जिसे पढ़कर ऋचा को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्रोलर को जमकर मजा चखाया।

क्या लिखा था ट्रोलर ने?

दरअसल, हाल ही में ऋचा ने अली के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की थी। इसपर एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम्हारा तलाक कब हो रहा है बताओ, क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है।

ऋचा ने क्या दिया जवाब?

ऋचा ने अपने जवाब में ट्रोलर को लिखा, सर्वेश,मेरी छोड़,तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में? न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी🙏🏽ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।

कोविड-19 के चलते शादी नहीं हो सकी

ऋचा और अली पिछले साल अप्रैल में शादी करने वाले थे। लेकिन कोविड-19 की वजह से बनी परिस्थितियों के चलते उन्हें इसे कैंसिल करना पड़ा। अली ने कहा कि उन्हें अपनी शादी टलने का दुख है। लेकिन वे इसे दूसरे तरीके से लेते हैं। वे मानते हैं कि नियति चाहती है कि वे अपनी शादी को महामारी के बाद सभी के साथ सेलिब्रेट करें। आपको बता दें कि ऋचा-अली लिव इन में रह रहे हैं।