बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की लोकप्रियता से हर कोई वाकिफ है। तैमूर जब से पैदा हुए हैं, तब से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती आई हैं। तैमूर कैसे कपड़े पहनते हैं, कैसे खेलते हैं, कैसे खाते हैं और क्या-क्या शैतानियां करते हैं इसको लेकर मीडिया पर लगातार खबरें आती रहती हैं। तैमूर को जितनी लोकप्रियता मिली है, उतनी अभी तक किसी स्टार किड को नहीं मिली है। करीना कपूर खान के चैट शो पर उनकी सास शर्मीला टैगोर आईं। शर्मीला टैगोर का मानना है कि जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का बेबी होगा, तो लोग तैमूर को भूल जाएंगे।
करीना के चैट शो के दौरान शर्मीला टैगोर ने कहा- तैमूर अभी काफी छोटा है, तो उसे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन जब वो 7-8 साल का हो जाएगा तो मीडिया अटेंशन का उस पर निगेटिव असर पड़ सकता है। मीडिया पहले आपको चढ़ाने के लिए और फिर गिराने के लिए मशहूर है। उन्होंने कहा, 'जब वो इतना बड़ा हो जाएगा कि सोशल मीडिया पर जा सके, वो इन सारी जानकारियों से दंग रह जाएगा। लेकिन मुझे लगता है कि मीडिया पहले आपको चढ़ाता है और फिर एकदम से गिरा देता है। कल को विराट और अनुष्का का बच्चा होगा और तब शायद तैमूर से लोगों का ध्यान हटेगा।' जिस पर करीना ने भी तुरंत कहा- 'हां, मैं भी यही उम्मीद करती हूं।'
हाल ही में शर्मीला टैगोर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सैफ, करीना, तैमूर, कुणाल खेमू, सोहा अली खान और इनाया सब रणथंबोर में मिले थे। इन सबकी फैमिली फोटो काफी वायरल भी हुई थी।