बिग बॉस 15 के दूसरे वीकेंड का वार में सलमान खान सिंगर अफसाना खान को जमकर फटकार खरी-खरी सुनाने वाले हैं। शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान, अफसाना को डांटते हुए दिख रहे हैं। वह अफसाना को कड़वा सबक सुनाते हुए कहते हैं कि आपका एक सेट पैटर्न है, जिसमें आपकी जुबान के साथ-साथ आपका हाथ भी चलता है। 

अफसाना की बात सुनकर गुस्सा हुए सलमान

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि -अफसाना अपना बचाव करते कहती हैं कि सर मैं सबके साथ अच्छी हूं, मैं गुस्से में थी। आप बहुत बड़े हो, मैंन पहले सभी को रिस्पेक्ट दिया है। अफसाना की बात सुनकर सलमान गुस्सा होते कहते हैं कि आपने घर में क्या-क्या बोल है-क्या शमिता बुड्ढी है,  घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत है। आप डिसाइड करेंगी कौन घटिया औरत है। इसके बाद जब सफाई देते हुए अफसाना कहती हैं कि आप बड़े हो, इसपर सलमान कहते हैं -नहीं,नहीं मैं बुड्ढा हूं

 अफसाना को कहा - आपका एक सेट पैर्टन

वीडियो में  सलमान, अफसाना पर शमिता शेट्टी को लेकर एज शेमिंग और बॉडी शेमिंग के कमेंट पर उनपर नाराज होते हुए दिख रहे हैं। अफसाना कहती है वो गुस्से में थी। इसपर सलमान कहते है आप गुस्से में होंगे तो कुछ भी कह देगी। क्या खुद के घर में ऐसे रही रहती हैं। मेरी जुबान से सबका भला होगा लेकिन आपकी जुबान तो चलती ही है, लेकिन इसके साथ ही आपके हाथ-पैर भी चलते है। आपका एक सेट पैर्टन है और इसपर सारे घरवाले हामी भरते कहते हैं ये पहले गलती करती हैं, फिर खुद को हर्ट करती हैं। 

क्या आज घर से बेघर हो जाएंगी अफसाना

सलमान खान वीडियो में कहते दिख रहे है कि, मेरा चॉइस होता तो मैं आपको घर से बेघर कर देता है। जिसपर अफसाना कहती है वह बाहर जाने के लिए तैयार है और सलमान खान गुस्से में "अफसाना कहते हुए रूक जाते है। अब आज देखना होगा कि अफसाना की गलती को सलमान करेंगे माफ या दिखाएंगे बाहर जाने का रिश्ता।