कपिल शर्मा के शो पर इस पर रणधीर कपूर और उनकी बेटी करिश्मा ने खूब मस्ती-मजाक किया। इस दौरान रणधीर कपूर ने कई मजेदार किस्से बताए। उन्होंने बताया कि कैसे एक बार एक भिखारी ने छोटी कार होने पर उनका मजाक उड़ाया था। रणधीर ने बताया कि उनका ईगो इतना हर्ट हो गया था कि फिर उन्होंने नई कार खरीदी। उन्होंने अपने पिता राज कपूर को भी वैसी कार खरीदने को कहा तो रणधीर को बढ़िया जवाब मिला था।
बस, ट्रेन में करते थे सफर

द कपिल शर्मा शो पर इस बार रणधीर कपूर ने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्से सुनाए। उन्होंने बताया कि उनकी परवरिश सामान्य थी और वह बस और ट्रेन से सफर करते थे। जब वह ऐक्टर बने तो उन्होंने छोटी सी कार खरीद ली।। रणधीर ने बताया कि एक दिन एक भिखारी उनकी कार का साइज देखकर हंसा और बोला, तुम ऐसी गाड़ी में जाता है, पिक्चर में तो लंबी गाड़ी होती है। 
राज कपूर ने कार खरीदने से किया मना

रणधीर ने इस बात को दिल पर ले लिया और लेटेस्ट मॉडल की कार खरीद ली। इसके लिए उन्होंने कुछ पैसे पत्नी बबिता और कुछ प्रोडक्शन हाउस से अडवांस लिए थे। इसके बाद वह राज कपूर को अपनी गाड़ी दिखाने गए। राज कपूर रणधीर की गाड़ी देखकर खुश तो हुए लेकिन उन्होंने अपने लिए ऐसी ही कार खरीदने के उनके सजेशन के लिए न कह दिया। राज बोले, बेटे मैं अगर बस में भी जाऊंगा तो बोलेंगे राज कपूर बस में बैठा हुआ है। ये तुम्हें जरूरत है कि लोग गाड़ी को देखेंगे और तुम्हें भी देखेंगे, कि उस गाड़ी में रणधीर कपूर जा रहा है।