ऊर्जा मंत्री श्री प्रियव्रत सिंह ने कहा है कि आम विद्युत उपभोक्ता को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो, यह हमारी पहली प्राथमिकता है। आम उपभोक्ता को नियमित विद्युत प्रदाय करना हमारी जवाबदारी है। विद्युत संबंधी कोई भी शिकायत हो, तो आम उपभोक्ता टेलीफोन नम्बर 1912 पर शिकायत दर्ज कराएं। उनकी शिकायतों का तत्परता के साथ निराकरण किया जायेगा। ऊर्जा मंत्री श्री सिंह ग्वालियर में चेम्बर ऑफ कॉमर्स में जन-प्रतिनिधियों के साथ संवाद कर रहे थे।

ऊर्जा मंत्री श्री सिंह ने कहा कि आम उपभोक्ताओं की शिकायतों को दूर करने के लिये विद्युत समितियों का गठन किया गया है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि विद्युत समस्या के संबंध में आम उपभोक्ता शिकायत का निराकरण प्राथमिकता से करें। अपने व्यवहार को भी संयमित और मधुर रखें।

मंत्री श्री प्रियव्रत सिंह ने संवाद के दौरान उपभोक्ताओं से आग्रह किया कि बिलों का भुगतान समय पर करें और विद्युत की चोरी रोकने में विभाग की मदद करें। उन्होंने कहा कि सब के सहयोग से ही विद्युत मण्डल आम उपभोक्ताओं को निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति कर सकेगा। उन्होंने निर्देश दिये कि संवाद कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों एवं आम उपभोक्ताओं की ओर से प्राप्त शिकायतसें का निराकरण समय-सीमा में करें।  संवाद कार्यक्रम में चेम्बर ऑफ कॉमर्स के मानसेवी सचिव श्री प्रवीण अग्रवाल ने कहा कि ऊर्जा विभाग द्वारा जनता से जुड़कर उनकी समस्याओं के निदान के लिए प्रारंभ की गई पहल सराहनीय है।