प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर दिए गए बयान के बाद छत्तीसगढ़ में भी सियासी हलचल बढ़ गई है. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह मंगलवार को एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, 'हम देश के सामने सच क्यों नहीं कह सकते, राजीव गांधी ने बोफोर्स भ्रष्टाचार किया था.'
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट किया है. ट्वीट में डॉ. रमन ने लिखा- पिछले दिनों जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजीव गांधी के भ्रष्टाचार पर कहा तो सारा विपक्ष तिलमिला उठा. जब कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी मोदी जी के विरुद्ध झूठ बोल माफी मांग सकते हैं तो हम देश के सामने सच क्यों नहीं कह सकते कि राजीव गांधी ने बोफोर्स भ्रष्टाचार किया था.
इसके कुछ सेकेंड पहले डॉ. रमन ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा- 'हाथ कंगन को आरसी क्या.' देश ने राजीव गांधी जी के शासनकाल का वह समय भी देखा है जब दिल्ली से चलने वाला 1 रुपया गांव पहुंचने तक 15 पैसों में बदल जाता था. अगर कांग्रेस इसे उपलब्धि मानती है तो यह उनका नज़रिया है, लेकिन बीजेपी की दृष्टि में यह भ्रष्टाचार कभी स्वीकार नहीं है.