सारा अली खान वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग के बाद फिलहाल न्यू यॉर्क शहर घूमने का लुत्फ उठा रही हैं। अपने दोस्तों के साथ इस शहर को इंजॉय तो वह कर ही रही हैं, इसके साथ ही ऐसा भी लग रहा है कि वह वहां अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ भी एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं।
जी हां, सारा ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें अपनी सहेलियों के साथ वह अलग-अलग जगहों पर मस्ती करती दिख रही हैं। इन तस्वीरें में जो तस्वीर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं वह है सारा की लिपस्टिक वाली तस्वीर। इस तस्वीर में सारा ब्लू लिपस्टिक नें पाउट बनाती दिख रही हैं। उन्होंने अपनी तीनों तस्वीरों की खासियत को अपने कैप्शन में भी बयां किया है। सारा ने लिखा है, 'पिंक जैकेट्स, चीता इयर मफ्स और ब्लू लिपस्टिक...ये सब चीजें न्यू यॉर्क में नॉर्मल हैं।'
वर्कफ्रंट की बात करें तो 'केदारनाथ' बॉलिवुड डेब्यू करने वाली सारा के हाथ में अभी की फिल्में हैं। सारा 'कुली नंबर 1' के अलावा, इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में भी नजर आएंगी, जिसका टाइटल फिलहाल केवल 'आज कल' रखा गया है। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।