सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच हाल में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से सगाई के बाद चर्चा में आयी हैं। हार्दिक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फोटो शेयर करते हुए नताशा से सगाई की बात को सार्वजनिक किया। 
हार्दिक को दिवाना बनाने वाली नताशा एक सर्बियाई अभिनेत्री मॉडल और डांसर हैं।  नताशा ने निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था हालांकि नताशा को पहचान  बिग बॉस के 8वें सीजन और बादशाह के गाने 'डीजे वाले बालू' से मिली है। 
नताशा तकरीबन साल पहले अभिनय के लिए भारत आयी थी।  इस अभिनेत्री ने फिलिप्स, कैडबरी और जॉनसन एंड जॉनसन जैसे ब्रांड्स के लिए विज्ञापन किये हैं। साल 2013 में नताश को सत्याग्रह फिल्म से ब्रेक मिला। नताशा ने इसमें 'अइयो जी' आइटम नंबर किया था।
इसके बाद साल 2014 में इस सर्बियाई अभिनेत्री को लोकप्रिय रैपर बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'बंदूक' में रोल मिला। वहीं  शो 'बिग बॉस' के घर में यह मॉडल एक साल रही है। नताश को बॉलीवुड में असली कामयाबी बादशाह के हिट गीत 'डीजे वाले बाबू' से देश-दुनिया में ख्याति हासिल हुई.
नताशा ने सौरभ वर्मा के डायरेक्शन में बनी 'सेवन अवर्स टू गो ' फिल्म में एक महिला पुलिसकर्मी की भूमिका भी निभाई है।  इसके बाद 'फुकरे रिटर्न्स' में 'महबूबा' डांस के लिए भी उसे तारीफें मिलीं। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जीरो' में भी इस अभिनेत्री ने कैमियो की भूमिका निभाई है। 
'नच बलिए' में मचा चुकीं धमाल
वेब सीरीज द होलीडे में भी इस सर्बियाई अभिनेत्री को देखा गया था। रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' में भी नताशा अपने पार्टनर अली गोनी के साथ डांस करते हुए नजर आई थीं।