नई दिल्ली,नवंबर 2019 में रिलीज हुई फिल्म पागलपंती के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर अपने गैंग्स्टर अवतार में लौट रहे हैं. वे संजय गुप्ता की फिल्म मुंबई सागा में काम कर रहे हैं. जॉन इस फिल्म का पोस्टर जून 2019 में ही रिलीज कर चुके थे लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने फिल्म से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

इस तस्वीर में जॉन ग्रे कुर्ते और व्हाइट पायजामे में देखे जा सकते हैं. इसके अलावा उनके माथे पर तिलक भी लगा है. साथ ही उन्होंने गले में सोने की मोटी चेन भी पहनी है. जॉन इस लुक में काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. जॉन के लुक को शेयर करते हुए संजय ने लिखा - फिल्म मुंबई सागा से मेरा फेवरेट मोमेंट. जॉन अब्राहम को इससे पहले ऐसे अवतार में नहीं देखा गया है.

जॉन के इस लुक की तुलना फिल्म वास्तव के संजय दत्त के लुक से हो रही है. इस फिल्म में संजय दत्त ने एक लोअर मिडिल क्लास शख्स रघु का किरदार निभाया था जो परिस्थितियों के चलते एक नामी गैंग्स्टर बन जाता है और उसका काफी त्रासदी भरा अंत होता है. इस फिल्म को संजय दत्त के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में शुमार किया जाता है और इस फिल्म के लिए संजय काफी अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं.

गौरतलब है कि मुंबई सागा एक पीरियड गैंगस्टर फिल्म है. 1980 और 1990 के दौर पर बनी इस फिल्म में कई सीन्स सच्ची घटनाओं पर आधारित होंगे. इस मल्टीस्टारर फिल्म  में इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और काजल अग्रवाल जैसे सितारे नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन इस फिल्म में गैंग्स्टर की भूमिका में हैं वही फिल्म में इमरान एक पुलिसवाले की भूमिका निभा सकते हैं. बता दें कि संजय गुप्ता अपनी मल्टीस्टारर गैंग्स्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कांटे, मुसाफिर, शूटआउट एट वडाला और शूटआउट एट लोखंडवाला, जिंदा जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया है.

वर्कफ्रंंट की बात करें तो जॉन अब्राहम के लिए साल 2019 बहुत बेहतरीन साबित नहीं हुआ था. वे रोमिया अकबर वॉल्टर, बाटला हाउस और पागलपंती जैसी फिल्मों में नजर आए थे और तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था.