बिलासपुर । किराए पर ऑटो ने नहीं देने पर युवक ने चालक की पिटाई कर दी। साथ ही उसकी ऑटो के हेडलाइट को तोड़ दिया। आरोपित ने ड्राइवर को घटना की श्ािकायत थाने में करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

सिविल लाइन क्षेत्र के मिनीबस्ती जरहाभाठा में रहने वाले विनोद पात्रे ऑटो चलाते हैं। सोमवार की सुबह पांच बजे मोहल्ले में रहने वाले गोलू दिवाकर ने उन्हें फोन कर किराए ऑटो मांगा। इस पर उन्होंने सवारी ले जाने की बात कहते हुए मना कर दिया। इसी बात को लेकर युवक ने उसके घर के पास आकर गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर गोलू ने विनोद की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच उसने ऑटो के हेड लाइट को भी डंडे से मारकर तोड़ दिया।

मारपीट के बीच मोहल्ले के छेदी, उत्तम और त्रिलोक ने किसी तरह बीच-बचाव किया। पिटाई से विनोद के हाथ और पैर में चोटे आई है। इसके बाद आरोपित युवक ने घटना की शिकायत थाने में करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। पीड़ित ने इसकी जानकारी स्वजन को देकर सिविल लाइन थाने में घटना की शिकायत की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बीच-बचाव करने वालों को भी धमकी

मारपीट के बीच बीच-बचाव करने पर आरोपित युवकों ने मोहल्ले वालों को भी जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उन्हें आपसी मामला बताकर झगड़े से दूर रहने कहा। पीड़ित को बचाने के बाद मोहल्ले वालों ने उसे थाने तक पहुंचाया। इसके बाद पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।