बिग बॉस 13 में गुरुवार के एपिसोड में खूब हंगामा हुआ. पहले तो शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई हुई. फिर देवोलीना और शेफाली बग्गा आपस में भिड़े. शेफाली बग्गा की वजह से देवोलीना बिग बॉस हाउस की पहली क्वीन नहीं बन पाईं. जानते हैं पूरा विवाद...दरअसल, बीबी हॉस्पिटल में टीम बी (पारस, देवोलीना भट्टाचार्जी, दलजीत कौर, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, माहिरा शर्मा) जीती. टास्क जीतने के बाद बिग बॉस ने विनर टीम को आपसी सहमति से घर की पहली क्वीन चुनने को कहा.
टीम बी से शेफाली बग्गा को छोड़कर सभी ने देवोलीना का नाम लिया. लेकिन शेफाली बग्गा अपना अलग ही गेम खेल रही थीं. उन्होंने खुद की दावेदारी पेश की.
लेकिन शेफाली के नाम पर उनकी टीम का कोई भी सदस्य सहमत नहीं था. शेफाली बग्गा का मानना था कि उन्होंने भी टाक्स में बेहतरीन किया है. वे खुद को किसी से कम नहीं मानती. टास्क के लिए वे सबकी नजरों में बुरी बनी हैं.
शेफाली  बग्गा को उनकी टीम ने काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी. अंत में जब टीम बी में क्वीन की दावेदारी पर सहमति नहीं बनी तो बिग बॉस ने बड़ा गेम खेल डाला.
बिग बॉस ने ऐलान किया कि आपसी सहमति ना बन पाने की वजह से वे इस टास्क को रद्द करते हैं. जिसकी वजह से इस हफ्ते कोई भी क्वीन नहीं बनेगा. इसके बाद सभी घरवाले शेफाली बग्गा पर गुस्सा होते हैं.देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी दावेदारी गंवाने की वजह से रोने लगती हैं. उन्होंने शेफाली को चालाक लोमड़ी और मतलबी कहा. गुरुवार के एपिसोड में पूरा घर शेफाली बग्गा के खिलाफ दिखा.
बिग बॉस में बुधवार को टीम बी ने जबरदस्त तरीके से टाक्स किया. शो में गर्ल पावर देखने को मिली. माहिरा शर्मा और शहनाज गिल ने गोबर, कीचड़, बर्फ का टॉर्चर शानदार तरीके से झेला.पहले हफ्ते में 5 फीमेल कंटेस्टेंट्स (रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, दलजीत कौर, कोयना मित्रा, शेफाली बग्गा) नॉमिनेट हुई हैं. लेकिन मीडिया में खबरें हैं कि इस हफ्ते कोई कंटेस्टेंट एलिमिनेट नहीं होगा.