क्रिकेटर जयदेव उनादकट की सगाई हो गयी है। जयदेव के लिए एक और खुशी का अवसर है। सौराष्ट्र को पहली बार रणजी खिताब जिताने के बाद मंगेतर रिन्नी से उनकी सगाई हो गयी है। 
इस तेज गेंदबाज ने अपनी मंगेतर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए प्रशंसकों को सगाई की जानकारी दी है। उन्होंने दिल के इमोजी और एक अंगूठी के साथ तस्वीर साझा करके लिखा,‘‘ छह घंटे, दो समय का खाना और एक मड केक।’’ इस अवसर पर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने उन्हें बधाई देते हुए कहा ,‘‘ परिवार में स्वागत है रिन्नी । मुझे बहुत खुशी है कि उनादकट को उसके जीवन का प्रेम मिल ही गया।’’ वहीं तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल, ऑलराउंडर मनदीप सिंह और फैज फजल ने भी उनादकट को सगाई पर बधाई दी है।’ 

ग्लेन मैक्सवेल 
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई की है। उन्होंने मैक्सवेल ने विनी से भारतीय रीती रिवाजों से सगाई की। सगाई की तस्वीरें विनी रमन ने पोस्ट की हैं।  इंस्टाग्राम पर विनी ने फोटो पोस्ट कर लिखा कि उन्होंने 14 मार्च को इंडियन स्टाइल में सगाई की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मैक्सवेल ने कुर्ता पजामा पहना है और विनी ने काले रंग का लहंगा पहना था। दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे थे।  दोनों के बीच रिश्तों का खुलासा फरवरी में किया गया था, मैक्सवेल ने जानकारी देते हुए कहा था कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द शादी की योजना बना रहे हैं। विनी ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ''मैंने भारतीय रीति रिवाजों के साथ मैक्सवेल के साथ सगाई की है। मैक्सवेल से पहले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शॉन टेट ने भी भारतीय मूल की लड़की से शादी की थी।