प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश में जनता  कर्फ्यू जारी है। देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 315 हो गई है। वहीं इस जानलेवा वायरस से चार लोगों की मौत हो चुकी है। 

जनता कर्फ्यू में पीएम मोदी द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों का पालन करें: जेपी नड्डाभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज हमें एकजुट होकर कोविड-19 संक्रमण के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई लड़ने की जरूरत है। 'जनता कर्फ्यू' लोगों के स्वास्थ्य के लिए लोगों द्वारा एक महत्वपूर्ण कदम है। मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि जनता कर्फ्यू के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों का पालन करें।

ईरान से भारत के लिए रवाना हुए 263 भारतीय
इटली में भारत का दूतावास ने कहा कि ईरान में फंसे 263 भारतीय छात्रों को रोम से लाने के लिए विशेष एयर इंडिया की उड़ान भारत के लिए रवाना हो गई है। 

असम कोरोना से पूरी तरह महफूज
असम के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि चार साल का बच्चा जो कोविड 19 संदिग्ध था उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। असम में अभी तक कोई भी कोरोनो का पॉजिटिव केस नहीं है।

राजस्थान में 31 मार्च तक पूर्ण लॉकडाऊन, केवल जरूरी सेवाओं को छूट
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को 31 मार्च तक के लिए आवश्यक सेवाओं को छोड़कर राज्य में पूर्ण लॉकडाउन का निर्देश दिया। कोरोना पर अंकुश पाने के लिए 22 मार्च से 31 मार्च तक जरूरी सेवाओं और मेडिकल सेवाओं को छोड़कर ‘पूर्ण लॉकडाउन’ होगा। गहलोत ने शीर्ष अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक में यह निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि सभी सरकारी कार्यालय, मॉल फैक्टरियां, सार्वजनिक परिवहन आदि इस दौरान बंद रहेंगे।