लखनऊ. रायबरेली (Raebareli) से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (Congress MLA Aditi Singh) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की है. गुरुवार को हुई इस मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में एक बार फिर अदिति सिंह के बीजेपी (BJP) में जाने की सुगबुगाहट शुरू हो गई है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से पार्टी से नाराज अदिति सिंह की नजदीकियां बीजेपी से बढ़ी हैं. 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर सरकार द्वारा बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र में भी वो शामिल हुई थीं. जबकि उनकी पार्टी कांग्रेस ने इस सत्र का बहिष्कार किया था.

अदिति बोलीं- विकास को लेकर हुई मुलाक़ात

हालांकि अदिति सिंह ने मुख्यमंत्री से हुई अपनी इस मुलाकात पर कहा कि वो अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर मिलने गई थीं. अदिति सिंह ने कहा कि सीएम योगी का गुरुवार का दिन विधायकों से मिलने का तय है. इसी क्रम में वो अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलीं थी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विकास कार्यों को लेकर हमेशा बेहद संजीदा रहते हैं और विपक्ष के विधायकों को भी विकास के मुद्दे पर पूरी तरजीह देते हैं.

प्रियंका गांधी के करीबियों में से हैं अदिति

बता दें कि अदिति सिंह कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी के करीबियों में शुमार रही हैं. लेकिन गांधी जयंती पर बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होकर उन्होंने बगावती संकेत दिए थे. इसके बाद कांग्रेस की तरफ से उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया. हालांकि अभी तक अदिति सिंह ने इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है. अदिति सिंह लगातार पार्टी कार्यक्रमों से भी दूरी बनाए हुए हैं.