जबलपुर
झाबुआ उपचुनाव (Jhabua Byelection) में जीत पर कांग्रेस (Congress) की मज़बूती बढ़ने और स्थिर सरकार होने के दावे को राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने नकार दिया. उनका कहना था कि झाबुआ उपचुनाव जीतने के बाद भी कांग्रेस सरकार में डर बना रहेगा. उन्होंने कहा कि नवंबर के पहले सप्ताह में बीजेपी (BJP) बढ़े हुए बिजली बिलों (Bijli Bills) की होली जलाएगी. राकेश सिंह ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है और सीएम को इस बात को लेकर माफी मांगनी चाहिए.

ये कहना है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का. मीडिया से बातचीत करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार जो प्रदेश में बिजली बिल हाफ करने का दावा करती थी, उसने बिजली ही साफ कर दी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के मुताबिक भाजपा 4 नवंबर को पूरे मध्यप्रदेश में किसान आक्रोश आंदोलन करेगी, जिसमे बिजली के बकाया बिल, फसलों को हुए नुकसान का मुआवज़ा और किसान कर्जमाफी को लेकर सरकार के रवैये का विरोध किया जाएगा.

राकेश सिंह के मुताबिक सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और खुद मुख्यमंत्री को ये बात स्वीकार करनी चाहिए. झाबुआ उपचुनाव मे जीत पर कांग्रेस की मज़बूती बढ़ने और स्थिर सरकार होने के दावे को राकेश सिंह ने नकार दिया. उनका कहना था कि झाबुआ उपचुनाव जीतने के बाद भी कांग्रेस सरकार में डर बना रहेगा और ये डर कांग्रेस को बाहर से नही बल्कि भीतर से ही रहने वाला है. जहीं तक झाबुआ की बात है तो ये सीट कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है, जिसे उसने जीता है.