बलिया | यूपी के बलिया में बीजेपी के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर दिया विवादित बयान दिया है. इस बार इनके निशाने पर जया बच्चन है. बीजेपी विधायक ने जया बच्चन पर चुटकी लेते हुए कहा कि यही कलयुग का असली स्वरूप है. पहले तो त्यागी, तपस्वी और साधक ही आशीर्वाद या श्राप दिया करते थे लेकिन अब नर्तकी भी श्राप देने लगी है. यही नही बीजेपी विधायक ने कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह द्वारा 70 साल की उम्र में 25 साल की लड़की से शादी करने को लेकर निशाना साधते हुए कहा दिया कि लड़कियों की शादी की उम्र जरूर 21 साल होना चाहिए लेकिन इसके साथ ही साथ एक और कानून बनाना चाहिए कि 50 साल के बाद पुरुषों को भी शादी नही करनी चाहिए. यह भी एक सामाजिक कुरीति है और सामाजिक बंधन का एक अपराध है. बीजेपी विधायक ने दावा किया कि हमारी सरकार दोनों कर रही है.

दिग्विजय सिंह पर भी साधा निशाना
यूपी के बैरिया सीट से बीजेपी के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने आज बैरिया में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए जय बच्चन का बयान जिसमे उन्होंने बीजेपी के सांसद और विधायकों के बुरे दिन जल्द आने वाली है के सवाल का जवाब देते हुए आज कहा है कि यह कलयुग है. पहले तो आशीर्वाद या श्राप त्यागी, तपस्वी और साधक दिया करते थे लेकिन अब नर्तकी भी श्राप देने लगी है. यही असली कलयुग का स्वरूप है. अपने विवादित बयानों के जरिये सुर्खियों में बने रहने के आदि बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह यही नही रुके उन्होंने बीजेपी सरकार द्वारा लड़कियों की शादी की उम्र 18 साल से बढ़ाकर 21 साल करने के सवाल पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा 70 साल की उम्र में 25 साल की ज्योति से शादी करने का उदाहरण देने हुए यहां तक कह दिया कि लड़कियों की शादी की उम्र जरूर 21 वर्ष होनी चाहिए. लेकिन इसके साथ ही साथ एक और कानून बनना चाहिए ? कि 50 वर्ष के बाद पुरुषों और बुजुर्गों की भी शादी नही होनी चाहिए ? यह भी एक सामाजिक कुरीति है.

दिग्विजय सिंह ने 70 के उम्र में 25 साल की लड़की से की शादी
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि क्योकि हमारे नेता लोग, जैसे दिग्विजय सिंह को देखें ही होंगे वो 70 साल की उम्र में 25 साल की ज्योति से कोई शादी करता है तो यह सामाजिक बंधन का एक अपराध है. हमारी सरकार दोनों पर हमारी सरकार कर रही है और यह होना भी चाहिए.