नई दिल्ली,बिग बॉस 13 की 140 दिनों की जर्नी खत्म हो गई है. टेढ़े सीजन को इसका विनर मिल गया है. टीवी के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बन गए हैं. आसिम रियाज फर्स्ट और शहनाज गिल सेकेंड रनरअप रहीं. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से उनके फैंस में जश्न का माहौल है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिद्धार्थ की जीत को बायस्ड और गलत बता रहे हैं.

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सवाल उठाए हैं. सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 विनर बनने के बाद किश्वर मर्चेंट ने ट्वीट कर लिखा- क्या प्रेडिक्टेबल सीजन था. पारस छाबड़ा ने पैसों के साथ शो छोड़ा, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 2 में थे. पूरी तरह से एक अनडिजर्विंग कैंडिडेट ने शो जीता.

बता दें, किश्वर मर्चेंट आसिम रियाज को सपोर्ट कर रही थीं. वे आसिम को बिग बॉस 13 का विनर देखना चाहती थीं. शुरुआत में किश्वर मर्चेंट गेम में सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट कर रही थीं. लेकिन जैसे जैसे सिद्धार्थ शो में एग्रेसिव होते गए. किश्वर मर्चेंट को आसिम रियाज पसंद आने लगे.

वैसे किश्वर मर्चेंट ही नहीं हैं जिन्होंने सिद्धार्थ की जीत पर सवाल उठाए हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की जीत को बायस्ड और फिक्स्ड बताया जा रहा है. कई लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ विनर बनना डिजर्व नहीं करते. लोग आसिम रियाज और रश्मि देसाई को रियलिटी शो का असली विनर बता रहे हैं. खैर, ये पहली बार नहीं है जब विनर पर सवाल उठे हो. इससे पहले भी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, प्रिंस नरूला जैसे सेलेब्स की जीत पर भी सवाल उठ चुके हैं.