बिग बॉस 13 में इस बार नॉमिनेशन प्रक्रिया बेहद अलग और रोमांचक तरीकेसे हुई. इस बार कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट नहीं करना था, बल्कि कंफेशन रूम में जाकर किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेश से सुरक्षित करना था. इसमें घरवालों ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को बचाया.

नॉमिनेशन टास्क में किस कंटेस्टेंट्स ने किसे बचाया?

शेफाली जरीवाला ने हिमांशी और आरती को बचाया. पारस छाबड़ा ने माहिरा और खेसारी लाल को बचाया. सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम और शहनाज को बचाया. शहनाज ने पारस और हिमांशी को बचाया. हिमांशी ने असीम और हिंदुस्तानी भाऊ को बचाया. आरती ने शेफाली और शहनाज को बचाया. देवोलीना ने रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला को बचाया. रश्मि देसाई ने देवोलीना और हिंदुस्तानी भाऊ को बचाया.  माहिरा ने पारस और विशाल को बचाया.

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट-

एक-एक वोट मिलने की वजह से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रश्मि देसाई, देवोलीना, आरती सिंह और खेसारी लाल यादव नॉमिनेट हुए हैं. वहीं, बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में बिग बॉस द्वारा दंड मिलने पर सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही नॉमिनेट हैं. यानी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का सफर शो में खत्म हो जाएगा.

इस बात से रश्मि हुईं नाराज-

नॉमिनेशन से सुरक्षित करने के लिए रश्मि देसाई के फ्रेंड्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने उनका नाम नहीं लिया था. इस बात से रश्मि देसाई काफी नाराज नजर आईं. विशाल आदित्य सिंह को सुरक्षित करने पर रश्मि माहिरा से कहती दिखाई दीं कि विशाल अभी गेम में आया है और तुमने उसे बचा लिया.

रश्मि की इस बात पर माहिरा कहती हैं कि मेरी प्राथमिकता में आप नहीं थे. माहिरा बाद में रश्मि और देवोलीना के लिए कहती हैं कि मेरी लिस्ट में वो पहले दिन से नहीं हैं. पारस और माहिरा से नाराज रश्मि देवोलीना से कहती हैं कि गेम शुरू हो गया है.