अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फॉक्स स्टार हिंदी ने ट्रेलर को लॉन्च करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कहते हैं इतिहास अपने आपको फिर से दोहराता है!' जानिए कैसे हाउसफुल 4 में...
फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले 6 पोस्टर्स सामने आए थे। जिसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और रितेश देशमुख दिखाई दिए। इन पोस्टर्स की खास बात है कि सभी में डबल डोज दिखाई दिया। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले 6 पोस्टर्स सामने आए थे।  
फॉक्स स्टार इंडिया ने पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'कहानी की थी बाला ने 1419 में, मगर खत्म हैरी करेगा 2019 में। इस पागलपन के लिए तैयार हैं... 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होगा।' इससे पहले अक्षय कुमार ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था। उसमें बताया गया था कि फिल्म की कहानी साल 1419 और 2019 की होगी।  
अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा डग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे और जॉनी लिवर भी नजर आएंगे। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। जबकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले तैयार किया गया है।