नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में लगातार सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल सामने आ रहे हैं, इंडियनसिनेमा के फैंस भी इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल्स को जमकर एंजॉय करते हैं, ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी अपने फैंस के लिए एक जबरदस्त सरप्राइज देने के लिए कमर कस ली है. सीक्वल्स के इस दौर में अब अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की जबरदस्त एक्शन कॉमेडी रोमांटिक तड़के वाली फिल्म 'राउडी राठौर' का अगला नंबर लगने वाला है. 

साल 2012 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी. अब खबर आ रही है कि मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म का सीक्वल 7 साल बाद बनने जा रहा है. वैसे पिछले दिनों भी अक्षय ने इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अपनी इच्छा जताई थी. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर खासा चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं. 

हमारी सहयोगी वेवसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द ही एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने जा रही है. खबरों की मानें तो सूत्र ने बताया है, 'टीम 'राउडी राठौर 2' की स्क्रिप्ट तैयार कर रही है, जल्द ही यह काम फाइनल होगा. इस बार भी लीड रोल में अक्षय कुमार ही होंगे.' 

हालांकि इस खबर के अनुसार अब तक पिछली फिल्म की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कोई बात फाइनल नहीं हुई है, तो हो सकता है कि सोनाक्षी खुद ही अपने किरदार में वापस लौंटे या फिर कोई और एक्ट्रेस उनका किरदार निभाएगी. 
यह भी हो सकता है कि फिल्म साल 2020 की शुरुआत में ही फ्लोर पर चली जाए. राउठी राठौर में अक्षय कुमार के डबल रोल थे. बता दें कि फिल्म 'राउडी राठौर' में अक्षय डबल रोल में नजर आए थे. जिसमें एक किरदार पुलिसमेन का था तो दूसरा एक ठग था. इस बार भी लोगों को ऐसा ही कुछ जबरदस्त कॉकटेल देखने को मिल सकता है. 

गौरतलब है कि इन दिनों अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग के चलते बैंकॉक में हैं. जिसमें अक्षय एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं. यह फिल्म साल 2020 की ईद पर रिलीज होने वाली है.