सिवनी. सिवनी (seoni) में आज अल सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे (road accident) में 3 बच्चों (3 children died) की मौत हो गयी. एक तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ट्रॉली (tractor-trolley) अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसके नीचे तीनों बच्चे दब गए थे. तीनों एक ही परिवार के हैं, अपने पिता के साथ खेत जा रहे थे.
खेत जा रहा था परिवार
सिवनी के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत कामता गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 बच्चों की मौत हो गयी. यहां रहने वाला किसान अमित चंद्रवंशी अपने परिवार के तीन बच्चों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से खेत जा रहा था, तभी रास्ते में ये दर्दनाक हादसा हो गया.
ढाल पर पलटा ट्रैक्टर


किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में मज़दूर लेकर खेत जा रहा था. उन्हीं के साथ परिवार के ये तीनों बच्चे भी बैठे हुए थे. रास्ते में गाड़ी अनियंत्रित होकर ढलान पर पलट गयी. तीनों बच्चे ट्रॉली के नीचे दब गए और वहीं मौके पर दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में 3 अन्य मज़दूर घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कान्हीवाड़ा पुलिस ने शवों को पीएम और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.
ज़िद करके गए थे बच्चे
किसान अमित चंद्रवंशी के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. जैसे ही खबर घर पर पहुंची, कोहराम मच गया. परिवार के लोगों ने बताया सुबह घर के बच्चे अमित के साथ खेत जाने की ज़िद कर रहे थे. बड़े बुजुर्गों ने खेत जाने से रोका पर बच्चे नहीं मानें. वो ज़िद करके ट्रैक्टर में बैठ कर चले गए.