बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में 9 साल की बच्ची से चाकू की नोंक पर दुष्कर्म (Rape) करने वाला फरार आरोपी भोला साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है. बिलासपुर पुलिस ने कवर्धा सीमा से आरोपी को हिरासत में लिया है. मालूम हो कि 4 दिसंबर को सरकंडा थाना क्षेत्र में घर पर अकेली रह रही बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. आरोप पड़ोस के ही युवक पर था. बच्ची के परिजनों ने घटना की शिकायत थाने में की थी. शिकायत के बाद से सरकंडा पुलिस (Police) आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश में जुटी हुई थी. वारदात के बाद से आरोपी फरार था.

भीड़ ने आरोपी को पीटने दौड़ाया

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रेप को आरोपी को पुलिस पेशी के लिए कोर्ट लेकर पहुंची. इस दौरान काफी संख्या में लोग परिसर में मौजूद थे. आरोपी को देखते ही लोगों में गुस्सा भड़का. पुलिस जैसे ही आरोपी को कोर्ट परिसर से लेकर निकली रही थी भीड़ आरोपी को मारने के लिए दौड़ी. बताया जा रहा है कि लोग आरोपी को फाांसी की सजा देने की मां कर रहे थे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपी को कोर्ट परिसर से लेकर निकली. आक्रोशित लोगों ने काफी दूर तक पुलिस की गाड़ी का पीछा भी किया. फिलहाल दुष्कर्म के आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.


बच्ची को अकेले देखकर दिया था अंदाम

बताया जा रहा है कि जब बच्ची घर पर अकेली थी तो पड़ोस में रहने वाला भोला साहू घर में घुस गया. आरोपी ने डरा धमकाकर चाकू की नोंक पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. जब शाम को परिजन वापस घर लौटे को बच्ची ने उन्हें घटना की जानकारी दी थी.