बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को सरप्राइज दिया। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही मुंबई में आयोजित एक इवेंट में 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल की पुष्टि की थी। अब सलमान ने फिल्म के नाम का खुलासा किया। 'बजरंगी भाईजान 2' का नाम 'पवन पुत्र भाईजान' होगा। सीक्वल को 'बाहुबली' फेम एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे। उन्होंने ही मूल फिल्म भी लिखी थी। अपने 56वें जन्मदिन पर पैपराजी से बात करते हुए सलमान खान बताया कि केवी विजयेंद्र प्रसाद ने सीक्वल का नाम 'पवन पुत्र भाईजान' रखा है। इसके साथ ही सलमान खान ने यह भी कन्फर्म किया कि 'टाइगर 3' के बाद वह 'नो एंट्री' का सीक्वल करेंगे। 

राजामौली के साथ काम करने पर क्या बोले- क्या एसएस राजामौली के साथ वह कोई प्रोजेक्ट कर रहे हैं? इस सवाल पर सलमान ने बताया कि 'नहीं अभी ऐसा कुछ नहीं है। अगर ऐसा होता है तो बहुत अच्छी बात है। राजामौली बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं लेकिन मैं निश्चित रूप से उनके पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ काम करने जा रहा हूं।'

फिल्म के कलाकार - 'बजरंगी भाईजान' का निर्देशन कबीर खान ने किया था। फिल्म में सलमान खान सीधे-साधे हनुमान भक्त होते हैं जिसका नाम पवन है। सलमान के अलावा इसमें करीना कपूर, नवाजद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा की मुख्य भूमिका थी।

 सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक लंबी लिस्ट है। 'टाइगर 3' और 'नो एंट्री' के सीक्वल के अलावा उन्हें 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग भी खत्म करनी है। इसके अलावा 'किक 2' और सूरज बड़जात्या के साथ भी एक फिल्म है।