चूरू. जिले के तारानगर (Taranagar) में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां शादी समारोह में शामिल होने आई 16 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor girl) का 3 युवकों ने अपहरण कर लिया. बाद में उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. वारदात से गुस्साए लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तारानगर थाने पर प्रदर्शन (Demonstration) किया. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पकड़ लिया गया है. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है.

रविवार रात को हुई वारदात

जानकारी के अनुसार वारदात दो दिन पहले रविवार रात को हुई. पीड़िता के परिजनों की ओर से तारानगर थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार लड़की शादी समारोह में शामिल होने के लिए यहां आई थी. रविवार को परिवार के लोग बारात में गए हुए थे. रात करीब 8 बजे लड़की दूध लेने घर से निकली. इस दौरान रास्ते में पहले से ही घात लगाये बैठे तालीम, शकील और एक नाबालिग युवक उसे जबर्दस्ती उठाकर पास ही स्थित एक नोहरे में ले गए. वहां तीनों ने लड़की से मारपीट कर हैवानियत का शिकार बना डाला. लड़की जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. रात 11:30 बजे करीब वह बेहोशी की हालत में नोहरे में मिली.

आक्रोशित लोगों ने तारानगर थाने पर किया प्रदर्शन

इस पर परिजन उसे वहां से लेकर आए. होश में आने के बाद पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई. हैवानियत की इस वारदात की सूचना के बाद परिजन और अन्य लोग सोमवार को तारानगर थाने पहुंचे. लोगों ने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर प्रर्दशन किया. तारानगर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की. शाम को पुलिस ने आरोपी तालीम और शकील को गिरफ्तार कर नाबालिग को भी निरूद्ध कर लिया. पीड़िता का तारानगर के सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.