बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपनी आगामी फिल्म 'मलंग  की शूटिंग पूरी की है, लेकिन इस फिल्म की रिलीज के पहले ही दिशा पटानी को एक और फिल्म मिल गयी है। फिल्ममेकर एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा के साथ ही दिशा को साइन कर लिया है हालांकि इस फिल्म का नाम अब तक सामने नहीं आया है। यह तय हो चुका है कि दिशा इसमें लीड रोल में नजर आएंगी। एकता कपूर  का कहना है कि आज की पीढ़ी के साथ दिशा का एक खास जुड़ाव है और इस किरदार के लिए वह दिशा के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकती हैं।
एकता  ने कहा, "नई पीढ़ी के साथ दिशा का एक मजबूत जुड़ाव है और मैं किसी और के बारे में ऐसा नहीं सोच सकती जो मासूमियत के साथ वाइल्डनेस और पागलपन, लेकिन समझदारी को बखूबी से निभा सके। दिशा का अंदाज इसे बखूबी अंजाम दे सकता है।"
एकता  की इस फिल्म में दिशा एक स्मॉल टाउन पंजाबी लड़की के किरदार में नजर आएंगी। इस प्रोजेक्ट के साथ दिशा और एकता पहली बार साथ काम करने जा रही हैं।
यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखी जाएगी और आशिमा छिब्बर इसका निर्देशन करेंगी। अभी तक इस फिल्म का कोई टाइटल या शीर्षक निश्चित नहीं हुआ है। फिल्म से संबंधित और अधिक जानकारी का खुलासा अभी नहीं किया गया है।
एकता अपनी फिल्मों को महिला-केंद्रित का लेबल देना पसंद नहीं करती हैं।
उन्होंने कहा, "अगर हम एक नियमित फिल्म को 'पुरुष केंद्रित' नहीं कहते हैं तो जब किसी फिल्म में कोई महिला मुख्य किरदार में हैं तो उन्हें हम एक ही श्रेणी में क्यों रखते हैं? बल्कि मैं तो यह कहूंगी कि मेरी अगली फिल्म एक कॉमेडी है जिसमें दिशा लीड रोल में है।