भोपाल जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह खटलापुरा नाव दुघर्टना में मृतकों को श्रद्धांजलि देने के लिये आज पिपलानी में आयोजित सामूहिक श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए। इसके पूर्व, दिग्विजय सिंह और शर्मा ने मृतकों के परिजनों से उनके निवास पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की।

मंत्री शर्मा ने सामूहिक श्रद्धांजलि सभा में बताया कि मृतकों के पीड़ित परिवारों को आवास योजना में शामिल किया गया है। मुख्यमंत्री कमल नाथ के निर्देश पर मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपये सहायता राशि तत्काल भुगतान की गई। उन्होंने बताया कि शेष 7-7 लाख रूपये सहायता राशि के भुगतान आदेश उसी समय सौंप दिये गये थे। भुगतान आदेश के अनुसार सहायता राशि पीड़ित परिवारों के बैंक खातों में यथाशीघ्र पहुँचाई जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सामूहिक श्रद्धांजलि सभा में कहा कि दुर्घटना में बच्चों की मृत्यु अत्यंत दु:खद है। उन्होंने कहा कि हम सब पीड़ित परिजनों के साथ हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवारों को तत्काल 11-11 लाख रूपये की सहायता राशि की स्वीकृति जारी किया जाना मुख्यमंत्री कमल नाथ की संवेदनशीलता की पहचान है।