मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला ने पार्षद कल्लू दीक्षित की चप्पल से पिटाई कर दी. महिला राजीव गांधी आवास योजना से फ्लैट नहीं मिलने से नाराज थी. बाद में अधिकारियों के मान-मनौव्वल के बाद पूरा मामला शांत हुआ. इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

दरअसल, ग्वालियर के बाल भवन में राजीव गांधी आवास योजना के तहत लकी ड्रॉ निकाले जाने थे. हंगामा करने वाली महिलाओं का आरोप है कि नगर निगम ने योजना में भ्रष्टाचार किया, जिन्होंने रिश्वत दी, उन्हीं का नंबर आया. हंगामा इतना बढ़ा कि नगर निगम ने लकी ड्रॉ को ही टाल दिया.
जिस शख्स पर ये महिला चप्पल बरसा रही है, वो नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष कल्लू दीक्षित हैं. महिला ने पहले इनके गाल और फिर पीठ पर चप्पल मारी. इतने में पूरी सभा में हंगामा मच गया. चप्पल से हमला होते ही कांग्रेस नेता कल्लू दीक्षित हक्के बक्के रह गए.

नगर निगम के कर्मचारी ने किसी तरह महिला को रोका, लेकिन उसका गुस्सा सातवें आसमान पर था. ये महिला पूरी सभा में हाथ में चप्पल लहराती रही, बाकी महिलाएं भी हंगामा करने लगी. मामला बढ़ता देख कांग्रेस नेता ने दूर रहना ही ठीक समझा. कुछ देर में चप्पल लहराते हुए ये महिला फिर कल्लू दीक्षित के सामने खड़ी हो गई.
बाद में अधिकारियों के मान-मनौव्वल के बाद महिलाएं मानी. अब राजीव गांधी आवास योजना के लकी ड्रॉ को टाल दिया गया है.