नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का दूसरा दिन रोचक भरा रहा, जहां घर की मालकिन अमिषा पटेल ने कंटेस्टेंट्स के साथ मजकर मस्ती करती नजर आईं. घर के अंदर कंटेस्टेंट्स का पहला दिन राशन जुटाने में ही निकल गया. दरअसल, एक टास् के तहत घरवालों को राशन जुटाने के लिए अमीषा ने एक टास्ट दिया, जिसमें कंटेस्टेंट्स को बिना हाथ लगाए मुंह से किसी भी सामान को एक दूसरे के पास पहुंचाना था. यह टास्क वैसे तो बड़ा रोचक था, लेकिन थोड़ा टफ भी था.

यह टास्क खत्म होने के बाद 'बिग बॉस' ने फिर सभी के लिए राशन घर के अंदर भेजवा दिए. बता दें, 'बिग बॉस' के इस सीजन में घर के अंदर अमीषा पटेल को छोड़कर कुल 13 कंटेस्टेंट ने भाग लिया है, जिसमें अबू मलिक, आरती सिंह, असीम रियाज, दल्जीत कौर, देवोलीना भट्टाचार्जी, कोएना मित्रा, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, शहनाज कौर गिल, सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला शामिल हैं. 
अमीषा पटेल एक स्पेशल रोल में हैं. उन्हें घर की मालकिन के तौर पर 'बिग बॉस' में शामिल किया गया है. इसलिए उन्हें कंटेस्टेंट के रूप में नहीं गिना जाएगा.
वैसे घर के अंदर पहला दिन कंटेस्टेंट्स के बीच बहसबाजी भी जमकर हुए. पारस और आसिम के बीच एक गाने को लेकर काफी झगड़ा होता है. इसमें फिर शहनाज भी कूद पड़ती है और आसिम को कहती हैं कि वह फिर कभी जम्मू के साथ पंजाब का नाम नहीं लेगा. 
इसी बीच अमीषा की एक बार फिर से घर में एंट्री होती है और इस बार वह एक नया टास्क लेकर घर के अंदर आती हैं, जिसमें लड़कों के कपड़े उतार कर उनके बारे में बैड इंप्रेशन लिपस्टिक से बॉडी पर लिखना था. इसमें अबु मलिक और आसिम के कपड़े उतारते हैं और उनके बारे में बैड इंप्रेशन लिखा जाता. 
इस टास्ट के बाद थोड़ा मस्ती का माहौल भी घर के अंदर देखने को मिला. जब सिद्धार्थ और अबु मिलक अमीषा के लिए गाने गाते हैं और शायरी बोलते हैं. घर के अंदर अब दूसरा दिन कैसा होगा, यह जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहें.