बिलासपुर, युवक के अपहरण व अंधेकत्ल का बिलासपुर पुलिस ने पर्दाफाश किया है। गाड़ी में पत्थरबाजी करने को लेकर 10 आरोपियों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। 1 नाबालिग लड़की सहित 8 आरोपी मामले में गिरफ्तार हुए हैं, 2 अन्य फरार हैं। पुलिस ने अपहरण व हत्या का जुर्म दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।
दरअसल रविवार तड़के सीपत के मटियारी में 19 वर्षीय युवक जय किशन शिकारी का अज्ञात गाड़ी सवार लोगों ने अपहरण कर लिया था, बाद में कोटा के गनियारी में युवक की अधजली लाश मिली। पुलिस मामले में तफ्तीश कर ही रही थी, इसी बीच पुलिस को संदिग्ध गाड़ी का सुराग मिला और पुलिस गाड़ी के आधार पर आरोपियों तक पहुँच गयी। 1 नाबालिग लड़की सहित 10 लोगों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।
पुलिस ने 1 नाबालिग सहित 8 आरोपी पवन कारोबारी, अजय रात्रे, आकाश लास्कर, आनेश लास्कर, अमन रात्रे और अभिषेक रात्रे को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सभी आरोपी जरहाभाठा क्षेत्र के हैं। लक्ष्मी रात्रे और जय रात्रे मामले में फरार हैं। पूछताछ में पता चला, आरोपी सीपत के जंगल से पार्टी मनाकर वापस बिलासपुर लौट रहे थे, इसी बीच मटियारी के पास पत्थरबाजी में गाड़ी को हुए नुकसान के कारण आरोपियों ने पहले युवक का अपहरण किया फिर उसकी हत्या कर शव को जलाकर कोटा के गनियारी क्षेत्र में फेंक दिया।