अमेरिका के ह्यूस्टन (Huston) में आज रात भारतीयों का सबसे बड़ा शो हाउडी मोदी (Howdy Modi) शुरू होगा. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भी इसमें शामिल होंगे. ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 50 हजार भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित करेंगे.
भारतीय समय के मुताबिक रात साढ़े नौ बजे डोनल्ड ट्रंप हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल होंगे. ट्रंप भारत-अमेरिका की साझा विरासत और विश्व शांति, मानव सभ्यता की प्रगति पर बात करेंगे. इस कार्यक्रम में अमेरिका के सभी 50 राज्यों से प्रतिनिधि शामिल होने के लिए आ रहे हैं.
ह्यूस्टन के लिए रवाना हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंपHowdy Modi में करीब 50 हज़ार से ज्यादा लोग जमा होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि किसी विदेशी नेता के लिए इतने लोगों को जमा होना अप्रत्याशित है.

अपने सात दिन के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका पहुंच चुके हैं. ह्यूस्टन में होने वाले उनके 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए एनआरजी स्टेडियम में स्टेज भी सज चुका है. ऐसे में एक महिला ने अपने लिए हैदराबाद से एक स्पेशल साड़ी डिजाइन कराई है. इस साड़ी में महिला ने 'HOWDY MODI' लिखवाया है.
पीएम मोदी के संबोधन से पहले NRG स्टेडियम में जश्न मना रहे हैं भारतीय