जबलपुर. जबलपुर(jabalpur) के नज़दीक सड़क दुर्घटना (road accident)में दो लोगों की मौत और  8  घायल हो गए. यहां एक बस, बाइक सवार युवकों को रौंदते हुए पलट गयी. घायलों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रफ़्तार में थी बस- जबलपुर में कटंगी थाना इलाके बेलखाडू गांव के पास बुधवार आधी रात के बाद एक तेज़ रफ़्तार बस बाइक सवार युवकों को कुचलते हुए सड़क किनारे पलट गयी. इस हादसे में बाइक सवार दिनेश यादव और उसके साथी की मौत हो गयी. वहीं बस में सवार करीब 8 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव वाले घटना स्थल पर पहुंच गए और सबने मिलकर घायलों को बस से निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल भिजवाया.
जबलपुर से इंदौर जा रही थी बस- ओम साईं ट्रेवल्स की एसी बस जबलपुर से इंदौर जा रही थी. बस रफ्तार में थी. ISBT से करीब 18 किलोमीटर दूर बेलखाडू के आगे जाते ही कटंगी की ओर से आ रही बाइक को उसने टक्कर मारी और फिर उसे रौंदते हुए पलट गयी. बाइक पर दिनेश यादव और उसका साथी सवार थे. दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. बस का ड्राइवर और कंडक्टर फौरन फरार हो गए.

एसपी तत्काल पहुंचे

पुलिस अधीक्षक अमित सिंह हादसे की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे और हादसे की जांच करने के निर्देश दिए।