गाजियाबाद: केंद्र में मोदी सरकार 2.0 (Modi Government 2.0) के 100 दिन रविवार को पूरे हो गए. इस मौके पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार बिना थके लगातार काम कर रही है. राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों में अविश्वसनीय तौर पर बिना थके काम किए गए हैं. गाजियाबाद में राष्ट्रीय युवा सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि इन 100 दिनों में हमने एक दिन भी आराम नहीं किया है. 100 दिनों में सरकार द्वारा अविश्वसनीय कार्य किए गए हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर हरियाणा के रोहतक में एक रैली के दौरान कहा कि ये 100 दिन विकास और विश्वास और देश में बड़े-बड़े परिवर्तन के रहे हैं. ये 100 दिन निर्णय, निष्ठा, नेक नीयत, जन संकल्प, जन सिद्धियों और जनहित में सुधार के रहे हैं.   
मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर दिया. कश्मीर में 70 साल का पक्षपात इन्हीं 100 दिनों में खत्म किया गया. इन 100 दिनों में हिंदुस्तान के पराक्रम से पाकिस्तान पस्त हो गया. मोदी की सेंचुरी से कश्मीर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान 'बोल्ड' हो गए हैं. 370 को हटाने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह बौखलाया हुआ है. पूरी दुनिया में पाकिस्तान ने कश्मीर का रोना रोया लेकिन किसी ने उसका साथ नहीं दिया.