बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) शनिवार को इंदौर डिवीजलन क्रिकेट एसोसिएशन(Indore Divisional Cricket Association) की बैठक में शामिल होने इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष (Congress State President) बनेंगे. साथ ही कहा कि कांग्रेस में जो कुछ भी चल रहा है, दिग्विजय सिंह को पीसीसी अध्यक्ष बनाने के लिए ही चल रहा है. बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता ने कहा कि जैसे सोनिया गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनीं वैसे ही दिग्विजय सिंह भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे.
इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) पर भी तंज कसा और कहा, 'सिंधिया महाराष्ट्र (Maharashtra) और उत्तर प्रदेश की ही जिम्मेदारी संभालेंगे. मध्‍य प्रदेश से उन्हें बाहर रखा जाएगा.' वहीं, एनआरसी के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि असम में नहीं, बल्कि पूरे देश में एनआरसी (National Register of Citizens) लागू होना चाहिए और घुसपैठियों को बाहर करना ज़रूरी है. यह देश की आंतरिक सुरक्षा का मामला है.
इंदौर डिवीजलन क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में शामिल हुए कैलाश विजयवर्गीय इंदौर डिवीजलन क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में शामिल हुए कैलाश विजयवर्गीय.
गिरती जीडीपी (GDP) दर को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पूरे विश्व में मंदी का दौर चल रहा है. कांग्रेस बताए उनके समय में जीडीपी दर कितनी थी, उनके समय तो अर्थव्यवस्था बदहाल हो गई थी. बता दें कि शनिवार को कैलाश विजयवर्गीय इंदौर डिवीजलन क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में शामिल हुए थे, जहां उन्हें एक बार फिर निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया गया. कैलाश विजयवर्गीय वर्ष 2009 से लगातार 6वीं बार आईडीसीए के अध्यक्ष चुने गए हैं. आईडीसीए में कैलाश विजयवर्गीय गुट का बहुमत है, जबकि सिंधिया गुट के 20 फीसदी सदस्य ही बचे हैं.