लोक निर्माण मंत्री श्री सज्जन सिंह वर्मा और उच्च शिक्षा तथा खेल एवं युवा कल्याण एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री जीतू पटवारी की उपस्थिति में आज देवास में 'आपकी सरकार-आपके द्वार'' कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर जन-समस्याओं के निराकरण के साथ जिले की 851 शाला प्रबंध समितियों तथा महिला स्व-सहायता समूहों को एलपीजी गैस कनेक्शन का वितरण किया गया।

कार्यक्रम में लोक निर्माण मंत्री श्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि 'आपकी सरकार-आपके द्वार'' कार्यक्रम मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है। शिविर के माध्यम से जन-प्रतिनिधि और अधिकारी गाँव में जाकर लोगों के दुख-दर्द जान सकते हैं। उन्होंने कहा कि वचन-पत्र में जनता से जो भी वायदे किये गये थे, उन्हें एक-एक कर पूरा किया जा रहा है। श्री वर्मा ने बताया कि प्रदेश में 20 लाख किसानों का कर्ज माफ किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि अगले चरण में 2 लाख रुपये तक के कर्ज माफ किये जायेंगे।

प्रभारी मंत्री श्री जीतू पटवारी ने कहा कि प्रत्येक समस्या का कार्यक्रम स्थल पर ही निराकरण किया जायेगा। जिन आवेदनों का निराकरण स्थल पर नहीं हो सकेगा, उनका अधिकतम 20 दिनों की अवधि में अनिवार्य रूप से निराकरण किया जायेगा। शिविर को विधायक श्री मनोज चौधरी ने भी संबोधित किया। शिविर में खनिज विभाग के प्रमुख सचिव श्री नीरज मण्डलोई भी मौजूद थे।