मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शिक्षिका से ब्लैकमेलिंग और वर्षों तक रेप करने का मामला सामने आया है. मुरार पुलिस ने महिला टीचर की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिक्षिका के मुताबिक वो आरोपी वीरेंद्र अग्रवाल की बेटी को पढ़ाने के लिए उसके घर जाती थी. यहां आरोपी की पत्नी ने एक बार उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था. जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसकी पत्नी ने अश्लील वीडियो बना लिया था. यह घटना लगभग 10 साल पुरानी है.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वीरेंद्र अग्रवाल अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले 10 साल से उससे रेप कर रहा था. पुलिस अब आरोपी वीरेंद्र की पत्नी की तलाश कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त मेंं रेप का आरोपी वीरेंद्र अग्रवाल


आरोपी की पत्नी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया था पीने के लिए 


दरअसल थाटीपुर के सुरेश नगर में रहने वाली कोचिंग पढ़ाने वाली शिक्षिका मुरार थाना क्षेत्र के काली माई संतर में रहने वाले वीरेंद्र अग्रवाल की बेटी को उसके घर पढ़ाने जाती थी. 12 जनवरी, 2009 के दिन पीड़ित शिक्षिका जब छात्रा को ट्यूशन देने उसके घर पहुंची तो उसकी मां अंजू अग्रवाल ने उसे नशीला पदार्थ मिला कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया. जिसे पीकर वो बेहोश होने लगी तो अंजू का पति वीरेंद्र अग्रवाल उसे कमरे में ले गया और असके साथ रेप किया. इस दौरान उसकी पत्नी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया.
इसके बाद वीरेंद्र अग्रवाल ने शिक्षिका को धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देगा. शिक्षिका का कहना है कि तब से लगातार 10 साल से वो उसका यौन शोषण करता आ रहा था. जब सारी हदें पार हो गई तो पीड़ित युवती ने हिम्मत कर बीते 13 मई को मुरार थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी वीरेंद्र अग्रवाल को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस गुनाह में उसकी साझीदार उसकी फरार पत्नी अंजू अग्रवाल की तलाश कर रही है.