गुजरांवाला: कश्मीर पर भारत के फैसले से तिलमिलाए पाकिस्तान ने अपने यहां भारतीय फिल्मों, टीवी शो व अन्य भारतीय कार्यक्रमों के प्रसारण पर रोक लगा दी है. इस पर अमल के लिए पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक प्राधिकरण ने केबल ऑपरेटरों को चेतावनी दी है कि टीवी पर भारतीय कंटेंट को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

'एक्सप्रेस न्यूज' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्राधिकरण के चेयरमैन सलीम बेग ने गुजरांवाला स्थित प्राधिकरण के कार्यालय पर केबल ऑपरेटरों से मुलाकात की और उनसे कहा कि केबल पर भारतीय चैनल बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे.

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर कोई ऑपरेटर भारतीय चैनल या अन्य कंटेंट प्रसारित करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि भारतीय चैनल और भारतीय विज्ञापन दिखाने वाले का न सिर्फ लाइसेंस निरस्त कर दिया जाएगा बल्कि उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा.


'जंग' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्राधिकरण के चेयरमैन ने लाहौर में केबल ऑपरेटरों से मुलाकात की. मुलाकात के बाद ऑपरेटरों ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने चेयरमैन को आश्वस्त किया है कि केबल पर कोई भी गैरकानूनी चीज नहीं दिखाई जाएगी. उन्होंने कहा कि भारतीय टीवी चैनलों का बॉयकाट किया जाएगा और 

केबल पर 'कश्मीर बनेगा पाकिस्तान' का लोगो प्रसारित किया जाएगा.