नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्‍तों की कहानी तो अपने कई बार सुनी होगी. अब एक बार फिर पिछले कुछ सालों से बिगड़ा एक रिश्‍ता एकसाथ जुड़ता नजर आ रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं साजिद खान और जैकलीन फर्नांडीज की, जिनके बीच एक बार फिर से 'कुछ कुछ' होने की खबरें आ रही हैं. दरअसल निर्देशक साजिद खान और एक्‍ट्रेस जैकलीन के बीच फिल्‍म 'हाउसफुल 2' की शूटिंग के दौरान 2011 में रिलेशनशिप शुरू हुआ था. लेकिन इस जोड़ी के बीच चीजें बिगड़ने लगी और मई 2013 में यह इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

हालांकि साजिद से अलग होने के बाद भी जैकलीन के रिश्‍ते उनकी डायरेक्‍टर बहन फराह खान और उनके पति शिरीष कुंदर के साथ काफी अच्‍छे रहे हैं. जैकलीन ने साजिद से ब्रेकअप के साथ फराह के साथ एक रिएलिटी डांस शो भी जज किया था. वहीं वह जल्‍द ही शिरीष कुंदर की आने वाली फिल्‍म 'मिसेज सीरियल किलर' में भी नजर आने वाली हैं. 
लगता है कि जैसे जैकलीन ने साजिद के परिवार के साथ संबंध अभी तक अच्‍छे बना कर रखे हैं, अब साजिद के साथ भी उनकी नजदीकी लगातार बढ़ती जा रही है. हमरी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार अब इन दोनों के बीच रिश्‍ते फिर से सुधर रहे हैं. यहां तक की यह दोनों अब एक-दूसरे को मैसेज भी करने लगे हैं. खबर है कि 'मिसेज सीरियल किलर' की शूटिंग के बाद अब साजिद जैकलीन को घर भी छोड़कर आ रहे हैं.