प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स ने फरवरी माह में मैन वर्सेस वाइल्ड शो की शूटिंग की थी। जिसका प्रसारण सोमवार रात नौ बजे डिस्कवरी चैनल पर किया गया। प्रधानमंत्री कार्यालय और प्रसारणकर्ता का कहना है कि इस शो से जो भी राशि प्राप्त होगी उसे राष्ट्र से जुड़े कार्यों के लिए दान किया जाएगा।
अधिकारियों के मुताबिक, चैनल भारत में वन्यजीव संरक्षण का समर्थन कर रहा है। डिस्कवरी के प्रवक्ता का कहना है, "आय का इस्तेमाल संरक्षण के लिए होगा। हम पीएमओ के साथ इस बात का पता लगा रहे हैं कि इसका इस्तेमाल बाघ संरक्षण, प्रधानमंत्री राहत कोष या फिर नमामि गंगे में से किसमें किया जाए।" 

बता दें इस शो की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी। जहां कम से कम 250 बाघ हैं। वन अधिकारियों के अनुसार, नवीनतम राष्ट्रीय बाघ गणना पर अनुमान लगाया गया, जिसके अनुसार राज्य में बड़ी बिल्लियों की संख्या 2018 में बढ़कर 442 हो गई, जो 2010 में 340 थी। हाल के आंकड़े बतातें है कि कुल मिलाकर भारत में 2,987 बाघ हैं, ये संख्या 2014 में 2,226 थी। इस शो को 165 देशों में प्रसारित किया गया है।

शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और ग्रिल्स के बीच दिलचस्प बातें हुईं। किसी बाघ या जानवर से बचने के लिए भाला बनाते वक्त दोनों के बीच बातचीत होती रही। तब मोदी ने कहा- ऊपर वाले के भरोसे छोड़ दीजिए, कोई दिक्कत नहीं होगी। इसी दौरान उन्होंने कहा, जब मैं युवावस्था में था तब मैं हिमालय में चला गया, प्रकृति से प्रेम था, काफी समय वहां बिताया।