हैरी मैगुआयर सबसे महंगे डिफेंडर होंगे। इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड मैगुआयर को लेस्टर सिटी से करीब 8 करोड़ पाउंड में खरीद रहा है। यह सबसे महंगा करार बताया गया है। 
इससे पहले पिछले साल जनवरी में लिवरपूल ने वर्जिल वेन डाइक को खरीदा था तब यह करार दुनिया का सबसे महंगा करार बन गया था पर मैगुआयर ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है। वह इस सप्ताह युनाइटेड में अपना मेडिकल दे सकते हैं। पिछले साल हुए विश्व कप में मैगुआर के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए युनाइटेड उन्हें शामिल करने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी। करार पूरी होने के बाद वह यूनाटेड में शामिल होने वाले दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी होंगे। उनसे पहले साल 2016 में इस क्लब ने 89 मीलियन पाउंड की रिकॉर्ड कीमत पर मिडफील्डर पॉल पोग्बा को युवेंट्स से खरीदा था।
इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए कुल 20 मैच खेल चुके मैगुआयर ने लेस्टर के लिए अबतक ईपीएल में कुल 69 मैच खेले हैं।इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए कुल 20 मैच खेल चुके मैगुआयर ने लेस्टर के लिए अबतक ईपीएल में कुल 69 मैच खेले हैं।
लेस्टर के कोच ब्रैंडन रोजर्स ने कहा, 'दोनों क्लब ट्रांसफर फीस पर सहमत हैं, हालांकि अभी कुछ काम बाकी हैं। मैगुआयर को अभी मेडिकल देना है, वह एक बेहतरीन खिलाड़ी और अच्छे इंसान हैं.'
इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए कुल 20 मैच खेल चुके मैगुआयर ने लेस्टर के लिए अबतक ईपीएल में कुल 69 मैच खेले हैं। पिछले सत्र में टीम के लिए उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।