मुंबई । छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे सितारों से सजा डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन 9 में दर्शकों का खासा समर्थन मिल रहा है। इस शो के हर एपिसोड के लिए सेलेब्रिटीज जमकर मेहनत करते नजर आते हैं। इस बार शो पर कई सेलेब्रिटी कपल्स को कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा है। वहीं इस सीजन का सबसे दिलचस्प कॉन्सेप्ट है एक्स कपल्स का। इस शो पर कुछ एक्स कपल्स भी हैं, जिन्होंने बतौर टीम एंट्री ली है। वहीं हैरानी की बात है कि ब्रेकअप के सालों बाद जब ये जोड़ी एक साथ स्टेज पर डांस करने पहुंचती हैं तो नजारा देखने लायक होता है। वहीं ऐसी ही एक जोड़ी तब सुर्खियों में आ गई जब एक्स बॉयफ्रेंड के साथ डांस करते हुए एक्ट्रेस स्टेज पर गिर पड़ीं।
ये जोड़ी है अनुज सचदेवा और उर्वशी ढोलकिया की। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि उर्वशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग परफॉर्मेंस का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी और अनुज शाहरुख खान के गाने 'जनम-जनम' पर डांस करते दिख रहे हैं। दोनों के डांस मूव्स बेहद शानदार हैं लेकिन अचानक इस कपल से एक गलती हो जाती है। अनुज और उर्वशी एक लीफ्ट को ठीक से नहीं कर पाते। उर्वशी का हाथ स्लिप हो जाता है और वो स्टेज पर गिर जाती हैं। दोनों की ये गलती सभी को नजर आ जाती है और स्टेज के सामने बैठे जजेज अहमद खान और रवीना टंडन शॉक्ड हो जाते हैं। वहीं इसी बीच ये कपल ऐसा शानदार कॉन्फिडेंस दिखाता है कि इनकी जितनी तारीफ की जाए कम लगती है। उर्वशी-अनुज ने इतना बड़ा ब्लंडर होने के बावजूद परफॉर्मेंस को जारी रखा। दोनों ने कॉन्फिडेंस खोया नहीं और पूरा एक्ट शानदार तरीके से कंप्लीट किया।
एक गलती को हटा दिया जाए तो उर्वशी और अनुज का एक्ट बेहद खूबसूरत रहा। बता दें कि दोनों ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं। एक्स कपल होने के बावजूद दोनों की कैमिस्ट्री शानदार नजर आती है। हालांकि इन दोनों की अनबन की खबरें अकसर आती रहती हैं लेकिन ये अनबन कभी परफॉर्मेंस में नजर नहीं आती है। बात करें शो की तो इस वीकेंड शो में पार्थ समथान-एरिका फर्नांडिस की जोड़ी नजर आएगी। बताया जा रहा है कि ये दोनों बतौर गेस्ट शो पर पहुंचेंगे।