नई दिल्ली: लोगों अब बेसब्री से कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की जोड़ी को पर्दे पर देखने का इंतजार है, वहीं अब खबर है कि बहुत जल्द दोनों 'दोस्ताना 2' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. जून महीने के अंत में जब फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म 'दोस्ताना 2' की घोषणा थी तब से यह फिल्म और इसके यह दोनों स्टार्स सुर्खियों में हैं. वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार, कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर दो महीने बाद यानी अक्टूबर महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. क्योंकि इन दिनों कार्तिक आर्यन 'लव आज कल 2' की शूटिंग खत्म करके 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. भूमि पेडनेकर और अनन्या पांड के साथ इसकी शूटिंग लखनऊ में चल रही है.
वहीं जाह्नवी कपूर भी इस समय राजकुमार राव के साथ उनकी आगामी फिल्म 'रूहीअफजा' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इसके साथ ही जाह्नवी 'गुंजन सक्सेना की बायोपिक' को भी पूरा करने में जुटी हुई हैं. अब जाहिर सी बात है कि इन दोनों स्टार्स के फ्री होने के बाद ही करण जौहर को अपनी फिल्म की शूटिंग की डेट्स मिलने वाली हैं. 
भाई बहन के किरदार में
बता दें कि करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए कहा था कि फिल्म में मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर दिखाई देंगे. इसके साथ ही यह बात भी सामने आई थी कि फिल्म में यह दोनों भाई-बहन के किरदार में होंगे. कहानी में ट्विस्ट यह है कि इन दोनों को एक ही लड़के से प्यारा होता है.