नई दिल्ली, एक बार फिर अक्षय कुमार की हिट फ्रेंचाइजी हेरा फेरी रुक गई है. डायरेक्टर इंद्र कुमार इस सीरीज पर टोटल धमाल के बाद काम शुरू करने वाले थे लेकिन उन्होंने अजय देवगन की फिल्म को लेकर काम शुरू कर दिया है. ऐसे में फिल्म के शुरू होने के आसार फिलहाल नहीं दिख रहे हैं.

पिछले पांच सालों में फिल्म हेरा फेरी 3 कई बार टल चुकी है. फिल्म के दोनों पार्ट में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने मुख्य किरदार निभाया था. हालांकि इन दिनों सभी एक्टर्स अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी हैं.  रिपोर्ट्स के अनुसार, हेरा फेरी के तीसरे पार्ट की कमान इंद्र कुमार ने संभाली थी और यह साल के अंत तक फ्लोर पर आने वाली थी लेकिन यह शुरू होने से पहले अटक गई. बताया जा रहा है कि स्टारकास्ट की डेट्स फाइनल नहीं हो पा रही है. वहीं, इंद्र कुमार भी दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हो गए हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन के साथ इंद्र कुमार की फिल्म एक्शन ड्रामा होगी.

गौरतलफी ब है कि फिल्म हेरा फेरी 2000 में रिलीज हुई थी. फिल्म मल्टीस्टारर थी और इसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था. इसकी जबरदस्त सफलता के बाद 2006 में इसकी सीक्वल बनाया गया. यह फिल्म भी बड़ी सक्सेसफुल रही. कासमय से चर्चा है कि इसका तीसरा पार्ट बनाया जाएगा लेकिन किसी न किसी कारण की वजह से फिल्म शुरू ही नहीं हो पा रही है.
गौरतलब है कि अक्षय कुमार की नई फिल्म गुड न्यूज 6 सितंबर को रिलीज होेने  वाली है. अजय देवगन की लास्ट फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई. इसके अलावा उनकी कई फिल्में लगातार आने वाली है. इसमें दे दे प्यार दे, तानाजीः अनसंग वॉरियर, एसएस राजामौली की फिल्म RRR, भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्में शामिल है. जानकारी के अनुसार इंद्र कुमार की फिल्म 2020 में शुरू होगी. इसमें अजय देवगन मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.