इन्दौर । लोकसभा में इंदौर से कांग्रेस के उम्मीदवार का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन कांग्रेसियों ने जीत के लिए दुआ व अनुष्ठान शुरू कर दिए हैं। शहर कांग्रेस कमेटी के महामंत्री जफर खान ने बताया कि कांग्रेसजनों द्वारा महूनाका कब्रस्तान स्थित मजार पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन, संभागीय प्रवक्ता मंजूर बेग की विशेष उपस्थिति में गुलाब के फूल और चादर पेश की गई। इस मौके पर देश के तरक़्क़ी, खुशहाली, अमन, सलामती व भाईचारे की दुआ के साथ लोकसभा चुनाव में इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिये दुआ मांगी गई। इस दौरान युवा समाजसेवी मोहम्मद अकबर, महमूद कुरेशी, सादिक़ खान, शाहरुख खान, रियाज खान नासिर छीपा, लियाकत भाई, मोंटी बाबा, डॉ अकबर अली, हाजी जुनैद, वाजिद भाई, मुश्ताक़ खान, हनी पतंगवाला, इरशाद खान, मुबारिक खान, शाकिर भाई आदि कांग्रेसी मौजूद थे। 
इस मौके पर कांग्रेस नेताओं द्वारा कहा गया कि अब साम्प्रदायिक ताकतों को जवाब देने का वक़्त आ गया है। उन्होंने कहा भारत मज़बूत तभी होगा जब हिन्दू-मुस्लिम एकता मज़बूत होगी। देश के मुस्लिम भाइयों की वफादारी पर शक करने वालों को सबक सिखाएं। हमें चाहिए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताएं जो सब को साथ लेकर चलती है, अमनपसन्द लोगों की ज़िम्मेदारी है कि वो देश को आगे ले जाना चाहते हैं तो कांग्रेस को जिताएं।
कांगेस के संभागीय प्रवक्ता मंज़ूर बेग ने कहा आज मुल्क के व्यापार के हालात से सब वाकिफ हैं, कई फैक्ट्रियां बन्द हो गयी,कारोबार ठप्प हैं, देश का किसान परेशान हैं। इसलिए देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए पूरे देश मे सत्ता परिवर्तन का माहौल है, इस वक़्त भाजपा विकास के मुद्दे के बजाय देश के नागरिकों का ध्यान दूसरी तरफ कर रही है। आने वाले चुनाव में कांग्रेस जीतेगी। इसी विश्वास से सभी ने दुआ भी मांगी और देश के शहीदों को सलाम करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।