भोपाल। आपाक्स, मध्य प्रदेश कुर्मी छत्रिय समाज, सर्व जन न्याय मंच, दहिआ समाज सँघ ,पूर्व सेना संघ, मैनिट स्टूडेंट्स फोरम, डॉक्टर्स एसोसिएशन,युवा और भोपाल के इंजीनियर्स ने विंग कमांडर (डॉ) यूके चौधरी का पुरजोर समर्थन करते हुए भाजपा को समर्थन देने का आश्वासन दिया है। अपाक्स ने कहा कि भोपाल से संसद में भेजे जाने के लिए डॉ.चौधरी सबसे उपयुक्त उम्मीदवार है। भोपाल संसदीय क्षेत्र से डॉ. चौधरी को मैदान में उतारना भाजपा के लिए एक शानदार जीत सुनिश्चित करेगा।
ज्ञातव्य हो कि विंग कमांडर यूके चौधरी ने कारगिल युद्ध में भाग लिया है और उनके पास एक समृद्ध पृष्ठभूमि और रक्षा का विशाल अनुभव है, प्रबंधन, तकनीकी शिक्षा और सुरक्षा। आजकल, वह सामाजिक उद्यमिता और युवाओं  के विकास  में भी शामिल है। विंग कमांडर यूके चौधरी (सेवानिवृत्त) भोपाल के स्थायी निवासी हैं और भाजपा में सक्रिय हैं। भारतीय वायु सेना में उनकी सेवाओ को देखते हुए, भारत के राष्ट्रपति द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया। 
भोपाल में कई इंजीनियरिंग कॉलेजों के निदेशक भी थे। कई युवा, इंजीनियर और पूर्व-सैन्य और नागरिक सेवाओं के अधिकारी उनकी टीम में हैं। 
ए के सिसोदिया ने कहा "बीजेपी के लिए विंग कमांडर डॉ यूके चौधरी की तरह एक तटस्थ और सम्मानजनक चेहरा, बीजेपी के पक्ष में काम करेगा और भोपाल में कांग्रेस पर जीत हासिल करने में मदद करेगा। मैं विंग कमांडर डॉ यूके के नाम की जोरदार सिफारिश करता हूं।