बीजेपी आज अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर सकती है. चौथी लिस्ट में झारखंड, गुजरात, पंजाब, हिमाचल, चंडीगढ़, हरियाणा, गोवा और मध्यप्रदेश के करीब 50 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है. इसके अलावा बिहार में एनडीए अपने 40 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है. पटना साहिब सीट से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट मिल सकता है.
शिवहर से बीजेपी की रमादेवी, पूर्णिया से जेडीयू के संतोष कुमार, सारण से बीजेपी के राजीव प्रताप रूढ़ी, बेगूसराय से बीजेपी के गिरिराज सिंह, हाजीपुर से एलजेपी के पशुपति पारस, पटना साहिब से बीजेपी के रविशंकर प्रसाद, जमुई से एलजेपी के चिराग पासवान को टिकट.
बिहार में एनडीए ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया. बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बताया कि पूर्वी चंपारण से बीजेपी ने राधा मोहन सिंह को टिकट दिया गया है. इसके अलावा बाल्मीकिनगर से जेडीयू के बैद्यनाथ प्रसाद, पश्चिम चंपारण से बीजेपी के संजय जायसवाल को टिकट दिया गया है.
बिहार में एनडीए नेताओं की बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस थोड़ी देर में होने वाली है. इसको बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह, एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष पशुपति पारस और बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव संबोधित करेंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एनडीए के प्रत्याशियों का ऐलान किया जा सकता है.
बीजेपी उत्तर प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक सुबह 10.30 बजे होगी. इस बैठक में अध्यक्ष अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य, कलराज मिश्र और जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे.
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज होगी और मुझे लगता है कि 6 लोकसभा सीटों (छत्तीसगढ़ में) पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा और इन सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी.  
सूत्रों के मुताबिक बीजेपी ने फैसला लिया है कि 75 से ज्यादा उम्र के नेताओं को चुनाव नहीं लड़वाया जाएगा. इसलिए घोषणा से पहले पार्टी के संगठन महासचिव रामलाल ने लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, कलराज मिश्रा से मुलाकात कर पार्टी का फैसला सुना दिया. बीसी खंडूरी और शांता को फ़ोन पर पार्टी के फैसले से अवगत करा दिया गया. 
बीजेपी ने होली के दिन लोकसभा चुनाव के लिए अपने 184 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की जगह गांधीनगर से चुनाव लड़ेंगे. गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) से डॉ. महेश शर्मा, मुज्जफरनगर से संजीव बालियान, गजियाबाद से वी के सिंह, बागपत से सत्यपाल सिंह, मथुरा से हेमा मालिनी को टिकट दिया गया है. उन्नाव से साक्षी महाराज को टिकट दिया गया है.
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने होली की शाम जारी लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में उत्तर प्रदेश के 28 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया था. पार्टी ने इनमें से अपने छह वर्तमान सांसदों के टिकट काट दिए थे. इनमें केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन राम शंकर कठेरिया शामिल हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी और राजनाथ सिंह लखनऊ की अपनी पहले की सीटों पर दोबारा किस्मत आजमाएंगे.
बीजेपी आज झारखंड, गुजरात, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, हरियाणा, गोवा और मध्यप्रदेश के लगभग 50 से ज़्यादा उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की अगली बैठक 25 मार्च को है.
सूत्रों के हवाले से खबर है कि बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में बीजेपी मध्यप्रदेश के कोर ग्रूप ने सुषमा स्वराज से विदिशा से चुनाव लड़ने का आग्रह किया, जिसे सुषमा स्वराज ने ठुकरा दिया. 
बीजेपी ने शुक्रवार देर रात 36 प्रत्याशियों की अपनी तीसरी लिस्ट जारी की. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को ओडिशा की पुरी सीट से मैदान में उतारा गया है. इसके अलावा आंध्रप्रदेश के 23 प्रत्याशियों, असम-मेघालय की 1-1 सीट, महाराष्ट्र की 6 सीटों, ओडिशा की 5 सीटों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान हुआ.