मेष - आपके किये गए कार्यों का प्रतिफल लाभ के रूप में मिलनेवाला है,धन पाकर सुख की अनुभूति करेंगे। लाभ पाने के लिए कृत्य करें।

वृषभ - पुराने रुके हुए धन की वसूली होने की उम्मीद है,अचानक नाउम्मीद धन को पाकर व्यापार में सुधार होंगा।निवेश की योजना बनाये।

मिथुन - नये वस्त्रों की प्राप्ति होंगी,अचानक यात्रा के योग से लाभान्वित होंगे,घर-परिवार में सुख की वृद्धि होंगी।यात्रा में सावधानी बरतें।

कर्क - मौसम की मार पड़ेगी,शारीरिक पीड़ा बढ़ेगी,रोगी होंगे,अचानक धन की या संपत्ति की हानि होने से परेशान होंगे। स्वयं का ध्यान रखें।

सिंह - किसी विश्वासी व्यक्ति के कारण कार्य का नाश होने के संकेत है,पछतावा होंगा,दुःख भोगना पड़ेगा। अपना कर स्वयं करें।

कन्या - आज धन पाने की चेष्टा सफल होंगी,स्त्री का सुख मिलेंगा,परिवार में उत्सव का वातावरण बना रहेगा।व्यवाहर पर नियंत्रण रखें।

तुला - दिन में किसी गुप्त शत्रु की षड्यंत्रकारी चाल से परेशानी होंगी,पुन्य का उदय होने से शत्रु की चाल समझ में आएगी।  किसी की बात पर विश्वाश न करें।

वृश्चिक - प्रेम-प्रसंग में आप को सफलता मिलेगी,बालसखा के सहयोग से गलतफहमियां दूर होगी,मांगलिक कार्य बनेगे। मित्रों का पूर्ण सहयोग ले।

धनु - चिंता करना आपके लिए अहितकारी रहेंगा,चिंता के भाव जागने से कष्टों का सामना होंगा,अंततः दुखी होंगे। अध्यात्मिक भाव जागृत रखें।

मकर - जमींन-जायजाद के काम में संघर्ष होने के योग है,लडाई झगडे के कारण राजदंड मिलने की सम्भावना है।  विवाद से दूर रहें।

कुम्भ- गुप्त-धन मिलने के योग है,प्रत्येक कार्य में सफलता के साथ लाभ की प्राप्ति होंगी,प्रसन्नता होंगी। आगामी योजना के लिए निवेश करें।

मीन - दिन खुशियों से भरा हुआ है,हर काम में साझदारी से कार्य करने से लाभ और सुख की प्राप्ति होंगी।सावधानीपूर्वक कार्य करें।